Breaking News

Today Click 481

Total Click 4142762

Date 20-02-19

गौतम गंभीर ने दी एमएस धोनी के साथ संबंधों पर सफाई

By Mantralayanews :07-12-2018 08:12


नई दिल्ली: हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा करने वाले टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने एमएस धोनी के साथ अपने संबंधों पर सफाई दी है। भारतीय क्रिकेट जगत में ये लंबे समय से माना जाता रहा है कि गंभीर और धोनी के बीच मतभेद रहे हैं। लोग ये भी मानते हैं कि गंभीर का टीम इंडिया से टिकट उनके धोनी के साथ विवाद की वहज से कटा था। ऐसे में अब क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद गंभीर ने नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में धोनी के साथ अपने संबंधों पर सफाई दी है। 

गंभीर ने अब यह साफ किया है कि उनके टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ कोई भी विवाद नहीं है। इसके साथ ही फेयरवेल मैच को लेकर उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता कि किसी क्रिकेटर के लिए फेयरवेल मैच आयोजित किया जाना चाहिए।

लेकिन गंभीर को इस बात का अफसोस आज भी है कि उन्हें साल 2015 के विश्वकप के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया। गंभीर ने कहा, मुझे टाइटल डिफेंड करने का मौका मिलना चाहिए था। उन्होंने कहा-मेरे साथ खेलने वाले कई खिलाड़ियो को दो से तीन 50 ओवर वर्ल्ड कप खेलने के मौके मिले। लेकिन मुझे केवल एक बार मौका मिला। मुझे इस बात की खुशी है कि मैं विश्व विजेता टीम का सदस्य बना। अगर आप इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल करने में योगदान देते हैं तो आपको अपना खिताब बचाने का एक मौका मिलना चाहिए। मुझे 2015 वर्ल्ड कप में मौका नहीं मिला और उसका मुझे अफसोस है।'
 

Source:Agency