Breaking News

Today Click 1013

Total Click 4037815

Date 12-12-18

श्रीदेवी से मिलने पर हमेशा उनके पैर छूते थे अनिल कपूर, बताई यह वजह

By Mantralayanews :07-12-2018 08:22


ऐक्टर अनिल कपूर और जीतेंद्र हाल ही में एक स्पेशल एपिसोड के लिए डांस बेस्ड रिऐलिटी शो 'डांस प्लस' में शामिल हुए। इस एपिसोड में दिवंगत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी को एक स्पेशल ट्रिब्यूट दिया गया था। अनिल और जीतेंद्र ने श्रीदेवी के साथ कई फिल्मों में साथ काम किया। 80 के दशक में जीतेंद्र और श्रीदेवी की जोड़ी ने 'हिम्मतवाला', 'सुहागन', 'तोहफा', 'मवाली' और 'घर संसार' जैसी कई फिल्मों के ज़रिए लोगों के दिलों पर राज किया। 
वहीं अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी ने फिल्म 'मिस्टर इंडिया', 'चालबाज़', 'जुदाई' और 'लम्हे' जैसी फिल्मों के ज़रिए अपना करिश्मा दिखाया। बाद में श्रीदेवी ने अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर से शादी कर ली और वह अनिल कपूर की भाभी बन गईं। दोनों की बॉन्डिंग में कोई बदलाव नहीं आया।  इस स्पेशल एपिसोड के दौरान अनिल ने श्रीदेवी को लेकर कई बातें उजागर कीं। अनिल ने बताया कि वह जब भी अपनी भाभी श्रीदेवी से मिलते, उनके पैर छूते थे और जब भी वह ऐसा करते थे श्रीदेवी को बहुत ही असहज लगता था। 

उन्होंने कहा, 'एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे श्रीदेवी जैसी उम्दा ऐक्ट्रेस के साथ काम करने का मौका मिला। उनके टैलंट को कोई भी ऐक्टर मैच नहीं कर सकता। वह जब भी स्क्रीन पर आतीं उसे अपने करिश्मे से रोशन कर देतीं। हमें उन्हें दुख के साथ याद नहीं करना चाहिए बल्कि उन्हें एक ऐसी ऐक्ट्रेस के तौर पर याद किया जाना चाहिए जो एक बेहतरीन परफॉर्मर थीं और हर किरदार प्यार से निभाती थीं।' 

बता दें कि श्रीदेवी का 24 फरवरी को आकस्मिक निधन हो गया था। उस वक्त वह दुबई में थीं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि उनकी मौत हॉटेल के बाथटब में डूबने से हुई थी। 

Source:Agency