Breaking News

Today Click 269

Total Click 4100606

Date 21-01-19

फैमिली संग सोनाली ने मनाया बर्थडे, पार्टी में पहुंचे ऋत‍िक-सुजैन

By Mantralayanews :01-01-2019 08:55


सोनाली बेंद्रे ने रव‍िवार रात फैमिली और दोस्तों के साथ जश्न मनाया. इस सेल‍िब्रेशन की दो खास वजहें रहीं. पहली नए साल की सेल‍िब्रेशन, दूसरा सोनाली की प्री बर्थडे बैश. 1 जनवरी को जन्मीं सोनाली के लिए साल 2018 बेहद शॉकिंग रहा. कैंसर होने की खबर ने सोनाली और उनके पर‍िवार को पूरी तरह ह‍िला द‍िया था. लेकिन सोनाली ने पूरी ह‍िम्मत के साथ इस मुश्क‍िल वक्त का सामना किया.

सोनाली बेंद्रे की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स नजर आए. इनमें सबसे ज्यादा चर्चा में ऋत‍िक रोशन और सुजैन खान रहे. बर्थडे से एक द‍िन पहले सोनाली ने कैंसर के दौरान ट्रीटमेंट से जुड़े अनुभव सोशल मीड‍िया पर शेयर किए. सोनाली ने बताया कि कैसे कीमोथेर‍िपी के ल‍िए उन्हे अपने बालों को कटवाना पड़ा. न्यूयॉर्क में लंबे समय तक चले इलाज के बाद सोनाली बेंद्रे अपने घर मुंबई आ गई हैं.


सोनाली ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यह सफर बहुत व्यापक था और इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. क्योंकि अब मेरे बाल धीरे-धीरे वापस आ रहे हैं... तो शायद मैं साल 2019 में एक और ब्लो-ड्राय के लिए तैयार हूं. अपने स्वस्थ्य शरीर और उसकी क्षमताओं से प्यार करने से लेकर उसकी लड़ने और जख्मों को भरने की क्षमता तक और उन लोगों तक जो लगातार मेरे साथ खड़े रहे और उन चीजों तक जो जिंदगी में आती-जाती रहती हैं. बहुत ही सुखी और खुशहाल 2019 की कामना करती हूं."

बता दें अमेरिका में जिस वक्त उनका इलाज चल रहा था तब प्रियंका चोपड़ा समेत तमाम सेलेब्स उनसे मिलने पहुंचे थे. अनुपम खेर ने भी सोनाली से मुलाकात की. 

Source:Agency