Breaking News

Today Click 166

Total Click 4100503

Date 21-01-19

ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने की कोहली की हूटिंग, पोटिंग ने कहा- यह अपमानजनक

By Mantralayanews :04-01-2019 08:29


सिडनी. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट की सीरीज का आखिरी मैच सिडनी में खेला जा रहा है। टेस्ट के पहले दिन जब भारतीय कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे तो ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने उनकी हूटिंग की। इससे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग नाराज हो गए। उन्होंने इसे अपमानजनक बताया। यह पहला वाकया नहीं है जब कोहली के साथ ऐसा हुआ है। इससे पहले पर्थ टेस्ट में भी दर्शकों ने उनके खिलाफ शोर मचाया था।

कोहली ने इस सीरीज में 282 रन बनाए
मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरे। मैदान में जाते वक्त भारतीय दर्शक उनका नाम ले रहे थे। वहीं, ऑस्ट्रेलिया प्रशंसक उनके खिलाफ आवाज निकाल रहे थे। कोहली ने पहली पारी में 23 रन बनाए।

दर्शकों के इस बर्ताव पर पोंटिंग ने कहा, "अगर वे हूटिंग कर रहे थे तो यह बहुत अपमानजनक है। मैंने पर्थ में भी कहा था कि सम्मान करना सीखो।" कोहली ने इस सीरीज में अब तक 7 पारियों में 282 रन बनाए हैं।

2012 में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ही टेस्ट के दौरान कोहली की हूटिंग हुई थी। इसके बाद उन्होंने दर्शकों की तरफ उंगली दिखाई थी। इस अभद्रता के कारण मैच रेफरी ने कोहली के मैच फीस का 50 प्रतिशत हिस्सा काट लिया था।
 

Source:Agency