Breaking News

Today Click 152

Total Click 4100489

Date 21-01-19

क्या कपिल शर्मा के साथ न आकर सुनील ग्रोवर ने कर दी बड़ी गलती?

By Mantralayanews :04-01-2019 08:42


Kapil Sharma vs Sunil Grover बताने की जरूरत नहीं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर भारतीय टीवी कॉमेडी के दो सबसे बड़े सितारे हैं. दोनों की कॉमेडी का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. अब दोनों साथ नहीं है. दोनों का अलग होना प्रशंसकों को अखर रहा है. वैसे दोनों ही अपने नए नए शो के साथ फिलहाल टीवी पर दिख रहे हैं, पर कहीं न कहीं दोनों जगह कमियां भी नजर आ रही हैं. ये जोड़ी आपसी विवाद के बाद अलग हो गई थी.

बकौल सुनील और कपिल, "अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक ठाक है." उम्मीद थी कि एक बार फिर दोनों किसी शो के लिए साथ नजर आएंगे. चर्चाओं की मानें तो जब कपिल टीवी पर पुराने फ़ॉर्मेट में अपना नया शो लेकर आ रहे थे, तब उन्होंने सुनील को भी साथ लाने की कोशिश की थी. हालांकि कपिल के कई पुराने साथी नए प्रोजेक्ट 'द कपिल शर्मा शो में साथ आए, पर कुछ साथियों को लेकर 'कानपुर के खुराना' से सुनील ग्रोवर ने अलग राह पकड़ी.

सुनील का शो, कपिल के शो से पहले शुरू हुआ. माना गया कि सुनील की मौजूदगी से कपिल के शो को नुकसान हो सकता है. हालांकि ये बात ग़लत साबित होती दिख रही है. सितारों की मौजूदगी में कपिल के शो का पहला हफ्ता मनोरंजक रहा. अब दूसरे हफ्ते में 'सलमान खान एंड फैमिली' गेस्ट है. प्रोमोज के आधार पर ये शो भी हिट माना जा रहा है. कुल मिलाकर शुरुआती एपिसोड्स के आधार पर कह सकते हैं कि कपिल धीरे धीरे अपनी राह पर जमते दिख रहे हैं.
 

Source:Agency