Breaking News

Today Click 118

Total Click 4100455

Date 21-01-19

अनुपम खेर से मनमोहन सिंह बनने में लगते थे 2 घंटे

By Mantralayanews :08-01-2019 07:47


नई दिल्ली: द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद  इस फिल्म पर विवाद बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड (Bollywood) जानकारों का मानना है कि राजनैतिक दलों की खींचतान का फायदा इस फिल्म को मिलेगा. फिल्म के प्रमोशन के लिए द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) की टीम भी विभिन्न मंचों पर एक साथ काम कर रही है. फिल्म की रिलीज से पहले कई ऐसी बातें बाहर निकलकर आईं हैं जिसे जानने की उत्सुकता हर दर्शक में देखी जा रही है. इस कड़ी में एक सवाल हर किसी के जहन में है कि आखिर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के लुक में खुद को ढाला कैसे. हाथ जोड़कर अभिवादन करने के स्टाइल से लेकर आवाज तक में अनुपम की मेहनत काफी हद तक कामयाब दिखाई दे रही है. कैसे अनुपम खेर (Anupam Kher) को सादगी से भरे मनमोहन सिंह में बदला गया. 

इस सवाल का जवाब अनुपम खेर (Anupam Kher) के नए वीडियो में देखने को मिल जाएगा. अनुपम खेर को इस लुक में आने के लिए दो घंटे का लंबा समय लगता था. इसका वीडियो खुद खेर (Anupam Kher) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पहले उनकी दाढ़ी को रंगा जाता था, फिर उनकी त्वचा को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की त्वचा में ढाला जाता था. इसके बाद अनुपम के सिर पर पगड़ी बांधी जाती थी.   

संजय बारू (Sanjay Baru) की किताब पर आधारित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' 11 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में संजय बारू का रोल अक्षय खन्ना कर रहे हैं. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में राहलु गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के किरदार भी नजर आएंगे. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से 5 करोड़ व्यू का आंकड़ा पार कर चुका है.  
 

Source:Agency