Breaking News

Today Click 131

Total Click 4100468

Date 21-01-19

ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीत, पाक प्रधानमंत्री ने दी टीम इंडिया को बधाई

By Mantralayanews :08-01-2019 08:54


ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीतने पर टीम इंडिया को लगातार बधाइयां मिल रही हैं। ताजा बधाई सीमापार से आई है। इस लिस्ट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम भी जुड़ गया है। 
इमरान ने बुधवार को ट्वीट कर विराट कोहली और भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज वाली पहली उपमहाद्वीपीय टीम बनने पर बधाई दी है। 
सोमवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया। मैच के पांचवें दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। भारत ने ऑस्ट्रेलिया में ऐडिलेड में खेला गया सीरीज का पहला मैच जीता था। इसके बाद पर्थ में हुए टेस्ट को जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में बराबरी की थी लेकिन मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट जीतकर भारत ने 2-1 की अजेय बढ़त बना ली थी। 
पाकिस्तान को 1992 विश्व कप जितवाने वाले कप्तान रहे इमरान ने अंतरराष्ट्रीय करियर के बाद राजनीति में कदम रखा था। और पाकिस्तान तहरीके इंसाफ नाम की पार्टी बनाई थी।  अपने जमाने के इस दिग्गज ऑलराउंडर को पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में शुमार किया जाता है।  इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी टि्वटर पर अपना संदेश दिया है। अख्तर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया का दौरा काफी मुश्किल होता है और भारत ने पूरी सीरीज में अपना दबदबा रखा। 

Source:Agency