Breaking News

Today Click 261

Total Click 4100598

Date 21-01-19

शाहरुख खान बोले- 'मैं किंग हूं, मैं वो करूंगा जो करना चाहता हूं'

By Mantralayanews :08-01-2019 09:01


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान तीन दशकों से भी ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. उनकी एक्टिंग और स्टाइल की दुनिया दीवानी है. आज भी वे अपने साथी कलाकारों की अपेक्षा ज्यादा मेहनत करते हैं. उन्होंने अपनी रोमांटिंक इमेज को कायम रखा है. मगर पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल दिखा पाने में नाकाम रही हैं. साल 2018 में रिलीज हुई जीरो भी फ्लॉप साबित हुई. शाहरुख ने हालिया इंटरव्यू में अपनी फिल्मों के बारे में जरूरी बातें की हैं.

डेक्कन क्रोनिकल को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा, "मैंने उन चीजों पर कामयाबी हासिल की है, जिसमें मुझे कभी लगता ही नहीं था कि मैं कामयाब हो पाऊंगा. मैं किंग हूं. अगर मैं मानता हूं कि मैं किंग हूं तो मैं अपनी पसंद नापसंद के मुताबिक काम करूंगा. मैं वो करूंगा जो मैं करना चाहूंगा. अगर मैं किंग हूं और अपनी चॉइस के हिसाब से काम नहीं कर रहा तो मैं सिर्फ नाम का राजा माना जाऊंगा."

शाहरुख खान एक एक्टर के अलावा प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने कहा, "एक प्रोड्यूसर के तौर पर मैं राइटर्स को लिखने की खुली छूट देना चाहता हूं. उनकी क्रिएटिविटी को चंद पन्नों में समेट के नहीं रखा जा सकता. मैं अपनी सारी फिल्मों को बेटी की तरह समझता हूं. जिस तरह से लोग अपनी बेटी की शादी के लिए पैसा खर्च करते हैं वैसे ही मैं अपनी फिल्मों पर पैसा खर्च करता हूं."
 

Source:Agency