Breaking News

Today Click 163

Total Click 4100500

Date 21-01-19

रितिक के पिता राकेश रोशन गले के कैंसर से ग्रसित

By Mantralayanews :08-01-2019 09:03


मुंबई। पिछले दिनों अभिनेता इरफान खान और अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की बात जब सामने आई थी तब पूरा बॉलीवुड शॉक में था और इन सेलेब्स के फैंस भी दुखी हो गए थे। लेकिन अब लेजेंड्री फिल्ममेकर और अभिनेता राकेश रोशन को भी गले का कैंसर है। इस बात की जानकारी खुद उनके बेटे रितिक रोशन ने दी है। 

रितिक रोशन ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर अपने पिता राकेश रोशन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, आज सुबह मैंने डैड को एक पिक्चर लेने के लिए कहा। सर्जरी के दिन भी वो जिम में अपना वर्कआउट करना नहीं भूले। मुझे पता है वो स्ट्रॉगेस्ट मेन हैं। कुछ सप्ताह पहले उन्हें थ्रोट अर्ली स्टेज स्क्वेमस सेल कार्सिनोमा (Early stage squamous cell carcinoma of throat) डायगनॉस हुआ है लेकिन फिर भी आज वो  इसके खिलाफ जंग को तैयार हैं। हमारा पूरा परिवार खुशनसीब है कि हमें एेसा लीडर मिला। 

बता दें कि, इरफान खान पिछले कई दिनों से लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। फिलहाल इसके बाद कोई नई जानकारी नहीं आई है। अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अमेरिका में कैंसर का इलाज करवा कर पिछले महीने मुंबई लौट चुकी हैं। वहीं अमेरिका में ऋषि कपूर को लेकर भी यह कयास लगाया जा रहा था कि वे भी कैंसर का इलाज करवा रहे हैं लेकिन उनके भाई रणधीर कपूर ने कैंसर की बात से इंकार करते हुए कहा कि ऋषि कपूर का स्वास्थ्य तेजी से सुधर रहा है। 

आपको बता दें कि, रितिक रोशन ने अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म कहो ना प्यार है से ही बॉलीवुड में कदम रखा था। रितिक की पिछली फिल्म काबिल को राकेश रोशन ने प्रोड्यूस किया था। 
 

Source:Agency