Breaking News

Today Click 247

Total Click 4100584

Date 21-01-19

जीजी एक्स वालों ने मेरे साथ अच्छा नहीं किया.. लिखकर लगा ली फांसी

By Mantralayanews :09-01-2019 08:28


भोपाल। छोला मंदिर इलाके में रहने वाले एक माल सप्लायर्स ने सोमवार को अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि वह पूरे होश-हवास में खुदकुशी कर रहा है। उन्होंंने लिखा- जीजी एक्स वालों ने मेरे साथ अच्छा नहीं किया। मेरे दोनों बॉस मुझ पर बहुत भरोसा करते हैं।

सुसाइड नोट से पता चलता है कि माल सप्लाई करने के बाद उसे पेमेंट नहीं मिला। जिसके कारण उसने जान दे दी। पुलिस जांच कर रही है कि सप्लायर किसके लिए किस माल की सप्लाई करता था। आखिर जीजी एक्स वाले कौन हैं और उन्होने सप्लायर के साथ क्या किया और उसके बॉस कौन हैं।

छोला थाने के एसआई विनोद पंथी के मुताबिक शिव नगर फेस-3 निवासी आकाश बुंदेला (32) माल सप्लायर्स का काम करता था। सोमवार दोपहर को उसने अपने कमरे में पंखे के कुंदे से रस्सी का फंदा बांधकर फांसी लगा ली। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे घटना का पता चलने पर परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

'मुझसे झूठ बोला गया''

सुसाइड नोट मैं लिखा है कि मैं आकाश बुंदेला अपने पूरे होश ओ हवास में खुदकुशी कर रहा हूं। बीएचईएल वालों ने मुझसे झूठ बोला। मेरी कंपनी के सारे बिल पैमेंट के लिए भेज दिए हैं। लेकिन मुझे आज ही पता चला कि मेरा कोई बिल भेजा ही नहीं जबकि मैंने उन्हे सामान दिया। उन्होंने मेरा पूरा रिकॉर्ड भी गायब कर दिया है। जीजी एक्स वालों ने मेरे साथ यह अच्छा नहीं किया।अब मेरे सामने जान देने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है,क्योंकि मैं अपनी कंपनी को जबाव नहीं दे सकता है। मेरे दोनों बॉस मुझ पर बहुत विश्वास करते हैं। मैं उनके विश्वास को नहीं तोड़ सकता हूं। इसलिए मैंने यह कदम उठाया। सुसाइड नोट लिखा है कि दोनों भाइयों मुझे माफ कर देना। पत्नी मीरा मुझे माफ कर देना। अब दोनों बच्चों की जिम्मेदारी तुम्हारे ऊपर है।

पुलिस इस सुसाइड नोट की जांच करवा रही है। एसआई पंथी ने बताया कि परिजनों के बयान न होने के कारण यह पता नहीं चल सका है कि आकाश का मूल कारोबार क्या था और वह किनके यहां पर काम कर रहा था। परिजनों के बयान के बाद ही खुदकुशी के कारणों का खुलासा हो सकेगा।
 

Source:Agency