Breaking News

Today Click 2077

Total Click 4105284

Date 22-01-19

इमरान हाशमी की फिल्म के टाइटल से CBFC नाराज

By Mantralayanews :10-01-2019 08:45


फिल्म की रिलीज़ से महज एक हफ्ते पहले ही सेंसर ने टाइटल पर आपत्ति की. सूत्रों के मुताबिक़ फिल्म को सेंसर की एक्ज़ामिनिंग कमिटी ने पिछले गुरुवार को देखा था और फिल्म के कंटेंट के हिसाब से टाइटल को 'मिस लीड' करने वाला पाया. हालांकि निर्माताओं की तरफ से दलील दी गई कि टाइटल पिछले दो साल से पब्लिक डोमेन में है और फिल्म के ट्रेलर और प्रोमोज़ में भी काफी समय से इसे चलाया जा रहा है. लेकिन सेंसर बोर्ड टाइटल बदलने के फैसले पर अडिग रहा.

निर्माताओं को जब लगा कि रिलीज़ में दो हफ्तों से भी कम समय बचा है तो विवाद को आगे न बढ़ाते हुए उन्होंने सेंसर के सुझाव पर हामी भर दी. इस तरह 'चीट इंडिया' का टाइटल बदलकर 'वाय चीट इंडिया' हो गया है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टीफिकेट के साथ क्लियर कर दिया है.

अपनी फिल्मों के कंटेंट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले इमरान की मूवी में सेंसर बोर्ड ने सिर्फ एक जगह कट लगाया है. फिल्म के एक सीन में ड्रग इस्तेमाल के शॉट को ब्लर करने के लिए कहा गया है. बताते चलें कि 18 जनवरी को इमरान की फिल्म के साथ ही राधिका आप्टे की 'बंबरिया' और गोविंदा की 'रंगीला राजा' भी रिलीज़ होने जा रही है.
 

Source:Agency