Breaking News

Today Click 116

Total Click 4100453

Date 21-01-19

The Accidental Prime Minister:भाजयुमो कार्यकर्ताओ और पुलिसके बीच विवाद

By Mantralayanews :11-01-2019 07:10


इंदौर। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ( The Accidental Prime Minister) फ़िल्म को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोर्ट के इस फिल्म पर रोक नहीं लगाने के फैसले के बाद से आज ये फिल्म रिलीज हुई है। लेकिन इंदौर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच फिल्म देखने को लेकर झड़प हो गई। दरअसल बड़ी संख्या में भाजयुमो के कार्यकर्ता आज सुबह मल्हार मेगा मॉल में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म देखने पहुंचे थे।

यहां पहले से ही हंगामे की आशंका को देखते हुए पुलिस तैनात थी। बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच थिएटर में घुसने को लेकर विवाद हो गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता लगातार नारेबाजी कर रहे थे और मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भड़के हुए थे। पुलिस और कार्य़कर्ताओं के बीच थिएटर के अंदर जाने को लेकर हुज्जत शुरू हो गई। कार्यकर्ताओं को अंदर दाखिल होने से रोकने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। विवाद बढ़ते ही नारेबाजी शुरू हो गई।
इससे पहले भाजयुमो कार्यकर्ताओं की पूरी फौज गाजे-बाजे के साथ थिएटर पहुंचीं थी। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैंड-बाजे के साथ कार्यकर्ता थिएटर की तरफ जा रहे थे।

Source:Agency